पीतमपुरा में मानसी मिधा फैशन शो आयोजित
: Sat, 16 Jul 2016 14:28, by: Mukesh Singh
नई दिल्ली (संवाददाता)- राजधानी दिल्ली के पीतमपुरा स्थित फीनिक्स क्लब में फेम स्काए डाट कॉम के तत्वावधान में रितु मित्तल नरेन दबास सहित अवेश दहिया  द्वारा मानसी मिधा मेकओवर  प्री लांच कपल्स  फैशन शो का आयोजन किया गया। शो में विशेष अतिथि के रूप में बालीवुड की जाने माने हस्तियां व कई समाज सेवी मुख्य रूप से मौजूद रही। जिसमें करिश्मा तन्ना ,मनोज बक्शी, हरविन्द्र मानकर, प्रदीप सोलंकी सहित अन्य सितारे मौजूद रहे।
इस शो को सफल बनने के लिये करिश्मा तन्ना की उपस्थिति में सेजल चड्डा व मानसी मिधा ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा की। और मानसी मिधा ने अपना मेकओवर प्री लांच का पोस्टर लांच किया। जोकि वह उनके खुलने वाले नए मेकअप सैलून का है। करिश्मा तन्ना ने मानसी मिधा व सेजल चड्डा के द्वारा आयोजित किए गए  खूबसूरत फैशन शो की तारीफ की।
करिश्मा तन्ना ने सेजल चड्डा के एक्सक्लूसिव डिजाइन की भी तारीफ की। करिश्मा ने युवाओ को भी प्रेरित किया और मेकओवर के बारे मे बताया कि किस प्रकार से इंसान एक अच्छे मेकओवर आर्टिस्ट की मदद से अपने चेहरे की सुंदरता को बढा  सकता है। फैशन शो मे मॉडल्स को रैपं के लिए तैयार करने में फैशन काय्रिग्राफर सैम विलियम्स का महत्वपूर्ण योगदान था। फैशन शो में फैशन डिजाइनर सेजल चड्डा ने अपने डिजाइन को मॉडल्स के जरिए दर्शको के सामने पेश किए। इसके अलावा कार्यक्रम मे फेमस्काई डॉट कॉम ने अपना बॉलीवुड वेबपोरटल भी लांच किया।

मानसी मिधा आये दिन फैशन की दुनिया मे नये नये तरीके अपनाती आयी है जिसमें वह बहुत ही सफल रही है। मानसी मिधा का मानना है कि इंसान को जो चेहरे की खूबसूरती मिली है उसे किस तरह से मेकओवर के जरिए  निखारा जाए उसके लिए वह नए-नए क्रिएटिव आइडिया मेकओवर के जरिए दर्शकों के सामने लेकर आती है|

  Author

Mukesh Singh - Reporter

Mukesh Singh has more than 7 years of experience in media and reporting. Mukesh Singh is covering sports, health and educations beat. Apart from writing and editing articles on for News Desk India, he also contributes to a local newspaper.

Address: Delhi

Email: mukesh@newsdeskindia.com

Phone: +91 8353289257