आधुनिक तकनीक के साथ बाजार में आए “डटसन गो” के तीन मॉडल
: Thu, 20 Mar 2014 18:09, by: Mukesh Singh

नई दिल्ली(राजेश शर्मा)- जापान की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी निसान ने अपने ब्रांड डटसन गो को नई तैयारी के साथ पुनः बाजार में उतारा है।

कंपनी ने डटसन ब्रांड की हैचबैक कार डटसन गो को दिल्ली में आयोजित पत्रकार सम्मेलन के दौरान प्रदर्शित किया। कंपनी ने चार बेहतरीन रंगों की कारों के तीन मॉडल बाजार में तारे हैं जिनकी कीमत 3 लाख 12 हजार से 3 लाख 70 हजार की कीमत में पेश किया है। अब न कारों की पूरे देश भर में कंपनी अपने डीलरों के माध्यम से खुदारा बिक्री करेगी।

कंपनी का दावा है कि उन्होंने अपने उपभोक्ताओं के लिए देश में अब तक की सबसे बेहतरीन कार उपलब्ध कराई है जो तमाम आधुनिक सुविधाओं से परिपूर्ण है।

कंपनी ने मंगाई के दौर को ध्यान में रखते हुए अपनी कारों को खरीदने वाले उपभोक्ताओं को दो वर्ष तक असीमित कि.मी. तक चलने पर वारंटी उपलब्ध कराई है। 

उपभोक्ताओं की मांगों को ध्यान में रखेते हुए कार में पावर स्टीयरिंग, प्रंटपावर विंडो के अलावा मोबाईल टॉकिंग स्टेशन भी दिया गया है।

कंपनी के प्रोग्राम डायरेक्टर अश्विनी गुप्ता ने विश्वास दिलाया कि यह कार उन भारतीय उपभोक्ताओं के लिए काफी बेहतर साबित होगी जो पहली बार कार खरीदने का मन बना रहे हैं। भारतीय कार बाजार को देखते हुए कीमतों का खास ध्यान रखा गया।

श्री गुप्ता ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि डटसन कार को भारतीय उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रख कर डिजाईन किया है। भारतीय उपभोक्ताओं की सबसे अधिक माँग रहती है कार की माईलेज अधिक हो, डिक्की बङी और मजबूत बॉडी की, निशान ने भारतीय खरीददारों की इस  इस इच्छा को पूर्ण करने कासार्थक प्रयास किया है।

डटसन ब्रांड कारों की बिक्री के लिए कंपनी 2016 तक देश भर में लगभग 300 शोरूम खोलेगी।

  Author

Mukesh Singh - Reporter

Mukesh Singh has more than 7 years of experience in media and reporting. Mukesh Singh is covering sports, health and educations beat. Apart from writing and editing articles on for News Desk India, he also contributes to a local newspaper.

Address: Delhi

Email: mukesh@newsdeskindia.com

Phone: +91 8353289257